कॉमेडी ड्रामा फिल्म हाउसफुल 5 की शूटिंग 15 सितंबर से लंदन में- फ़िल्म में बड़े कलाकार करेंगे धमाल।

मुंबई/फ़िल्मी जगत: कॉमेडी ड्रामा फिल्म हाउसफुल 5 की शूटिंग 15 सितंबर से लंदन में शुरू होगी, जिसका शेड्यूल 45 दिनों का होगा। इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। वहीं फिल्म में एक साथ पांच अभिनेत्रियां अपना जलवा बिखेरेंगी।

निर्माता साजिद नाडियाडवाला और अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित कॉमेडी ड्रामा फिल्म हाउसफुल की फ्रैंचाइजी की पांचवीं किस्त हाउसफुल 5 जल्द आ रहे हैं। इसकी आधिकारिक घोषणा पहले ही की जा चुकी है। फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर हाउसफुल 5 की घोषणा की थी। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाउसफुल की पांचवीं किस्त को एक क्रूज पर सेट किया जाएगा। माना जा रहा है कि हाउसफुल 5 अब तक की सबसे बड़ी फिल्म होगी और निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने इस बार फिल्म की पांचवीं किस्त के लिए बड़े कलाकारों को इकट्ठा किया है। फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, संजय दत्त, फरदीन खान, नाना पाटेकर, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ और डिनो मोरिया शामिल हैं।

हाउसफुल 5 में हर किरदार किसी न किसी वजह से फिल्म का हिस्सा है। फिल्म की शूटिंग 15 सितंबर को लंदन में शुरू होगी, जो 45 दिनों तक चलेगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की शूटिंग पहले लंदन में कुछ दृश्यों से शुरुआत करेंगे और फिर एक क्रूज पर इसकी शूटिंग की जाएगी। लंदन के बाद, टीम इस साल के आखिर में एक और शेड्यूल के लिए मुंबई वापस लौटेगी। अक्षय कुमार के प्रशंसक उन्हें एक बार फिर से उनके खास कॉमिक अंदाज में देखने के लिए उत्साहित हैं। ‘हाउसफुल’ के किरदारों में सैंडी और सुंडी के किरदारों को अन्य किरदारों की तरह ही उभर कर सामने आने की उम्मीद है। तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित ‘हाउसफुल 5’ 6 जून 2025 को रिलीज होगी।

Leave a Reply