छात्र संघ चुनाव को सफल सम्पाद हेतु पुलिस अधिकारी व छात्रसंघ के प्रतिनिधियों के साथ बैठक आयोजित की गई

लम्बा सफर, पौड़ी/16 नवम्बर, 2022ः उपजिलाधिकारी सदर आकाश जोशी की अध्यक्षता में आज छात्र संघ चुनाव को सफल सम्पाद हेतु पुलिस अधिकारी व छात्रसंघ के प्रतिनिधियों के साथ बैठक आयोजित की गई। उपजिलाधिकारी ने कहा कि छात्रसंघ चुनाव के दौरान किसी भी स्थान पर प्रत्याशियों के पोस्टर, बैनर व अन्य सामाग्री चस्पा नहीं की जाएगी। कहा कि किसी भी प्रत्याशी का पोस्टर, बैनर किसी स्थान पर चस्पा पाया जाता है तो उसके विरूद्ध नियमानुसार कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। उन्होंने सभी छात्रों को चुनाव को सफल बनाने को कहा।
                  उपजिलाधिकारी ने कहा कि लिंग-02 कमेठी के अनुसार ही कार्य करें। साथ ही उन्होंने छात्रसंघ के प्रतिनिधियों को कहा कि किसी भी समय कोई दिक्कत आती है तो उसके लिए तत्काल पुलिस से संपर्क करें। कहा कि मतगणना पूर्ण होने के बाद शहर या अन्य स्थानों में विजय रैली नहीं निकाली जाएगी। कहा कि छात्रसंघ चुनाव को शांति पूर्ण तरिके से सम्मपन करने में सहयोग प्रदान करें। चुनाव के दौरान किसी भी छात्र या अन्य द्वारा उल्लंघन किया जाता है तो उसके खिलाफ नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।
                      सीओ प्रेमलाल टम्टा ने कहा कि छात्रसंघ चुनाव का मतदान प्रक्रिया सुबह 08 बजे से 12ः30 बजे तक होगी तथा मतगणना 02 बजे से शुरू की जाएगी। कहा कि इस बीच छतरीधार से कंडोलिया तिराह तक वाहनों की आवाजाही बंद रहेगी। उन्होंने कहा कि केवल छात्रों व कार्यालयों को जाने वाले कार्मिकों के लिए आवाजाही करने हेतु छूट रहेगी। साथ ही कहा कि जिस छात्र के पास आईडी कार्ड नहीं होगा वह मतदान के लिए प्रवेश नहीं कर पायेगा। सीओ ने कहा कि कॉलेज परिसर को जाने वाले 03 रास्तों को बंद किया गया है तथा मुख्य गेट से ही छात्र प्रवेश कर पायेंगे। कहा कि चुनाव प्रक्रिया को सफल बनाने हेतु पुलिस बल तैनात की गई है।
                       इस अवसर पर थानाध्यक्ष गोविंद कुमार, छात्र संघ प्रतिनिधियों में गौरव सागर, सचिन रावत, अमन नयाल, ऋषभ बिष्ट सहित अन्य उपस्थित थे।

Leave a Reply