दिल्ली में बाबुलाल मरांडी ने प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाकात – मीडिया से कहा कोई नाराजगी नहीं – चंपाई सोरेन का पार्टी में स्वागत हैं।

चंपई सोरेन आज झामुमो की प्राथमिक सदस्यता सहित हेमंत सरकार मंत्रिमंडल से दें सकतें हैं इस्तीफा!

रांची/झारखंड: राजधानी दिल्ली से लौटने के बाद आज चंपाई सोरेन झामुमो की प्राथमिक सदस्यता और मंत्रिमंडल से इस्तीफा दें सकतें हैं!? संभावना हैं कि इस्तीफा सौंपने के बाद 30 अगस्त को वें रांची में ही भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे।

इस बीच चंपाई सोरेन को लेकर जब झारखंड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी से मीडिया द्वारा सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पार्टी में उनका स्वागत है, साथ ही कहा कि, ना तो वह नाराज हैं और ना ही पार्टी में कोई नाराजगी है। चंपाई सोरेन आंदोलन से निकले नेता हैं, उनके आने से पार्टी को फायदा होगा।उन्होंने कहा कि जब नई दुल्हन आती है तो कुछ लोग असहज होते हैं, लेकिन बाद में सब ठीक हो जाता है।

बताते चलें बाबूलाल मरांडी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात की। इस दौरान उनके बीच आगामी विधानसभा चुनाव पर विशेष चर्चा हुई साथ ही चंपाई सोरेन के भाजपा में आने से राज्य में उत्पन्न होने वाले हालात पर भी चर्चा हुई।

प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद बाबूलाल मरांडी ने कहा कि उन्होंने विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री से मार्गदर्शन लिया।

सुत्रों की मानें तों बाबूलाल मरांडी ने प्रधानमंत्री को संताल में आदिवासियों की घटती आबादी से जुड़ी तथ्यपरक रिपोर्ट भी सौंपी हैं।

वर्तमान में झारखंड हाईकोर्ट ने घुसपैठियों को चिन्हित करने का आदेश दिया है। इस आदेश के आलोक में राज्य सरकार के कदम से प्रधानमंत्री मोदी को अवगत कराया गया हैं।

Leave a Reply