भाजपा की परिवर्तन यात्रा पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का हमला -कहा जाति-धर्म के नाम पर सांप्रदायिक दंगा फैलाएंगे ये नेता। 

रांची (लामा सफर ब्यूरो): झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा राज्य में शुक्रवार से परिवर्तन यात्राएं शुरू की है। भाजपा की परिवर्तन यात्रा पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि अब दूसरे राज्यों के नेता यहां गिद्ध की तरह मंडराते और सांप्रदायिक तनाव फैलाते नजर आएंगे। एक सरकारी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) सुप्रीमो ने कहा कि गुजरात, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, और मध्य प्रदेश के नेता इस राज्य के प्रत्येक गांव में नजर आएंगे और वे धर्म और जाति के नाम पर सांप्रदायिक दंगा फैलाएंगे। 

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा, “झारखंड में गिद्धों का झुंड आ रहा है, इससे सतर्क रहें। वे पूरे राज्य में घूमेंगे। आप गुजरात, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के नेताओं को यहां देखेंगे, जो धर्म और जाति के नाम पर दंगा फैलाएंगे।” उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव अमीर और गरीब के बीच की लड़ाई है। सीएम सोरेन ने कहा, “एक तरफ पूंजीपतियों का एक समूह है और दूसरी तरफ आदिवासी, गरीब, दलित और पिछड़े लोग हैं।”

बताते चलें कि भाजपा ने झारखंड में परिवर्तन यात्रा लॉन्च की है । इसका उद्देश्य झामुमो सरकार की विफलताओं को उजागर करना और राज्य की सत्ता से इनकी सरकार को बाहर करना है। ये यात्राएं 20 सितंबर से 3 अक्टूबर तक 24 जिलों के सभी 81 विधानसभा क्षेत्रों में 5,400 किलोमीटर की दूरी तय करेंगी।

Leave a Reply