मुख्यमंत्री हेमंत ने RSS की चूहों से की तुलना -भाजपा ने कहा RSS हिंदू शेर।

भाजपा नेता अमर बाउरी ने बांग्लादेशी घुसपैठियों को संरक्षण देने पर किया पलटवार।

रांची : साहिबगंज के भोगनाडीह में एक रैली में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि आरएसएस चूहों की तरह राज्य में प्रवेश कर रही है। उनके इस बयान पर भाजपा ने तुरंत पलटवार किया। भाजपा की तरफ से कहा गया कि आरएसएस चूहे नहीं बल्कि हिंदू शेर हैं। इसके साथ ही भाजपा पार्टी ने झारखंड के मुख्यमंत्री पर राजनीतिक लाभ के लिए बांग्लादेशी घुसपैठियों को संरक्षण देने का आरोप भी लगाया।

गुरुवार को साहिबगंज के भोगनाडीह में एक रैली में हेमंत सोरेन ने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा की ओर इशारा करते हुए कहा कि भाजपा हिंदू और मुस्लिम समुदायों के बीच फूट डालने का काम कर रही है। आगे उन्होंने कहा कि आरएसएस चूहों की तरह राज्य में प्रवेश कर रही है और इसे नष्ट कर रही है। जब आप लोग देखें कि ये लोग हांडिया और दारू के साथ आपके गांवों में प्रवेश कर रहे हैं तो ऐसे तत्वों को बाहर खदेंड़ें। वे चुनाव के लिए सांप्रदायिक अशांति और तनाव पैदा कर रहे हैं।

हेमंत सोरेन के बयान पर भाजपा का पलटवार
झारखंड विधानसभा में विपक्ष के नेता और भाजपा नेता अमर कुमार बाउरी ने तुरंत पलटवार किया। उन्होंने कहा कि, “हेमंत सोरेन ने आरएसएस की तुलना चूहों से की। यह उन हिंदू शेरों का अपमान है जो सनातन धर्म की महिमा को बहाल करने के लिए निरंतर काम कर रहे हैं। सोरेन जॉर्ज सोरोस की तर्ज पर काम कर रहे हैं। वे राजनीतिक लाभ के लिए बांग्लादेशी घुसपैठियों को संरक्षण दे रहे हैं।”

हेमंत सोरेन पर निशाना साधते हुए अमर कुमार बाउरी ने दावा किया कि मुख्यमंत्री केवल अपने परिवार और अपने कल्याण के बारे में चिंतित हैं। उन्होंने कहा, “भोगनाडीह, जहां से उन्होंने कहा कि 188 के संथाल विद्रोह का मुख्य केंद्र यही रहा है। यहां कोई जनसांख्यिकीय परिवर्तन नहीं हुआ। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि कैसे वहां 40000 में से केवल सात ही संथाल परिवार शेष बचे थे। अगर वहां कोई जनसांख्यिकीय परिवर्तन नहीं हुआ तो वे अचानक से कहा गायब हो गए?”

Leave a Reply