हंसराज कॉलेज में आयोजित हुई अंतर महाविद्यालय थियेटर (माइम) प्रतियोगिता

लम्बा सफर, नई दिल्ली, 13 फरवरी।

दिल्ली विश्वविद्यालय की संस्कृति परिषद और हंसराज कॉलेज के तत्वावधान में 13 फरवरी को अंतर महाविद्यालय थियेटर (माइम) प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे दिल्ली विश्वविद्यालय संस्कृतिक परिषद के चेयरपर्सन एवं पीआरओ अनूप लाठर ने कहा कि शिक्षा के साथ सांस्कृतिक गतिविधियों में भाग लेने से विद्यार्थियों का समग्र विकास होता है। उन्होने विद्यार्थियों को पाठ्येतर गतिविधियों में सक्रिय रूप से भाग लेने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर विजेता टीमों को पुरस्कार भी वितरित किए गए।

कार्यक्रम के दौरान विशिष्ट अतिथि के रूप में दिल्ली विश्वविद्यालय संस्कृति परिषद के उपाध्यक्ष प्रो. परमजीत, दिल्ली विश्वविद्यालय संस्कृति परिषद के डीन एवं पंजाबी विभाग के विभागाध्यक्ष प्रो. रविंदर कुमार और संस्कृति परिषद के डिप्टी डीन डॉ. हेमंत वर्मा विशेष रूप से उपस्थित रहे। प्रतियोगिता में दिल्ली विश्वविद्यालय के कॉलेजों के छात्रों ने बड़े उत्साह के साथ भाग लिया। समारोह का शुभारम्भ दीप प्रज्वलन के साथ हुआ जिसके बाद सभी गणमान्य व्यक्तियों और निर्णायकों का अभिनंदन किया गया।

प्रतियोगिता के पश्चात विजेता प्रतियोगियों को पुरस्कृत भी किया गया। मोतीलाल नेहरू कॉलेज की टीम को प्रथम पुरस्कार, जाकिर हुसैन कॉलेज को द्वितीय तथा श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स की टीम को तृतीय पुरस्कार के रूप में क्रमशः बारह हजार, दस हजार एवं आठ हजार की नकद राशि प्रदान की गई। प्रतियोगिता का आयोजन बेहद सफल रहा और इसकी सभी ने सराहना की। कार्यक्रम के समापन अवसर पर आयोजकों द्वारा धन्यवाद ज्ञापित किया गया। 

Leave a Reply