‘अवतार 2’ 200 करोड़ क्लब में शामिल होने के बेहद करीब।

मनोरंजन (लम्बा सफर डेस्क): हॉलीवुड फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ वर्ल्डवाइड जबरदस्त कमाई कर रही है। भारत में भी इस फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। यही वजह है कि यह फिल्म 200 करोड़ के बेहद करीब पहुंच गई। आइए जानते हैं इस फिल्म ने अब तक कितने करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

जेम्स कैमरून के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने पहले वीकएंड पर भारतीय बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। फिल्म ने पहले दिन तीनों में 128.80 करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन किया था। हालांकि, वीकडेज पर फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। फिर भी ‘अवतार 2’ डबल डिजिट में ही कलेक्शन कर रही है। सोमवार को फिल्म ने 18.6 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं, मंगलवार को इसने 16.65 करोड़, बुधवार को 15.75 करोड़ की कमाई की थी। इस बीच फिल्म के गुरुवार के कलेक्शन भी अब सामने आ चुके हैं।

शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने सातवें दिन 13.50 करोड़ का बिजनेस किया है। इसी के साथ फिल्म ने एक हफ्ते में कुल 193.30 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। ‘अवतार 2’ की कमाई की रफ्तार को देखते हुए माना जा रहा है कि यह फिल्म शुक्रवार को आसानी से 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

Leave a Reply