‘‘जनपद रुद्रप्रयाग की दोनों विधान सभाओं की कुल 355 पोलिंग पार्टियां मतदेय स्थलो के लिए हुई रवाना।‘‘

‘‘चुनाव का पर्व देश का गर्व’’/‘‘मेरा वोट मेरी शान रुद्रप्रयाग करेगा शत-प्रतिशत मतदान’’

लम्बा सफर, रुद्रप्रयाग, 18 अप्रैल, 2024

  लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 को निष्पक्ष, स्वतंत्र एवं पारदर्शिता के साथ संपन्न कराने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी सौरभ गहरवार की देखरेख में गुरुवार को जनपद रुद्रप्रयाग की दोनों विधान सभाओं की कुल 355 पोलिंग पार्टियों ने वितरण स्थल, अगस्त्यमुनि क्रीड़ा मैदान से ईवीएम और वीवीपैट प्राप्त कर अपने गंतव्य स्थानों के लिए प्रस्थान किया।  
       इस अवसर पर जिला निर्वाचन अधिकारी ने समस्त कार्मिकों का हौसला अफजाई करते हुए सभी कार्मिक आपसी समन्वय से टीम भावना के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन करें। जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि निर्वाचन प्रक्रिया संपादित कराने के दौरान किसी को बिल्कुल भी घबराएं की जरूरत नहीं है। सभी धैर्यपूर्वक अपनेे-अपने दायित्वों को संपादित करें। इस अवसर पर जिला निर्वाचन अधिकारी ने निर्वाचन कार्य में महिला माॅडल बूथ एवं दिव्यांग बूथ हेतु तैनात किए गए कार्मिकों की भी हौसला अफजाई करते हुए सभी को निष्पक्ष, पारदर्शिता से निर्वाचन संपादित कराने के लिए शुभकामनाएं दी।
       गुरुवार को रवाना होने वाली कुल 355 पोलिंग पार्टियों में 07-केदारनाथ विधान सभा क्षेत्र की 166 पोलिंग पार्टियां तथा 08-रुद्रप्रयाग विधान सभा क्षेत्र की 189 पोलिंग पार्टियों को उनके गंतव्य के लिए रवाना किया गया।
       इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक विशाखा अशोक भदाणे, मुख्य विकास अधिकारी जीएस खाती, अपर जिलाधिकारी श्याम सिंह राणा सहित संबंधित नोडल अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply