झांसी: असद +शुटर गुलाम की युपी एसटीएफ से हुई मुठभेड़ -दोनो को किया ढेर!

मोटरसाइकिल से हो रहें थे फरार -दोंनो के पास मिले विदेशी हथियार!

झांसी/उत्तर प्रदेश (लम्बा सफर ब्यूरो): माफिया अतीक अहमद के बेटे सहित उमेश पाल हत्याकांड का शूटर गुलाम मोहम्मद की यूपी एसटीएफ से झांसी में हुई मुठभेड़ – दोनों को किया ढेर! झांसी में यूपी एसटीएफ के डिप्टी एसपी नवेंदु और डिप्टी एसपी विमल की अगुवाई में पांच लाख के इनामी असद और मोहम्मद गुलाम को ढेर कर दिया गया है। दोनों के पास से पुलिस को मिले विदेशी हथियार! दोनों मोटरसाइकिल से भागने की फिराक में थे पर एसटीएफ को मिल चुकी थी पक्की खबर!

एक तरफ उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद और अशरफ को आज कोर्ट में पेश किया जा रहा हैं तो वहीं दूसरी तरफ यूपी पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई। यूपी एसटीएफ ने झांसी में अतीक अहमद के बेटे असद और गुलाम को ढेर कर दिया हैं। सुत्रो के अनुसार एसटीएफ ने उन्हें सरेंडर करने को कहा पर आदतन मजबूर दोनों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, इस दौरान बचाव में पुलिस द्वारा भी गोली चलाई गई जिसमें दोनों मारें गये!

बताते चलें कि 24 फरवरी को प्रयागराज में राजूपाल हत्याकांड में गवाह उमेश पाल की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। उमेश जब कचहरी से अपने घर वापस आ रहे थे, तब गली के बाहर ही कार से निकलते वक्त उन पर शूटरों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी। इस दौरान बम भी फेंके गए थे। इस हमले में उमेश पाल और उनके दो सरकारी गनर्स की भी मौत हो गई थी।

उमेश पाल की पत्नी ने इस मामले में अतीक, उसके भाई अशरफ समेत 9 लोगों पर मामला दर्ज कराया है। पुलिस इस मामले में अतीक की पत्नी शाइस्ता सहित 5 शूटरों (अतीक अहमद का बेटा असद, अरमान, गुलाम, गुड्डू मुस्लिम और साबिर) की तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस को आज बड़ी कामयाबी हासिल हुई। पुलिस ने 47 दिन से फरार असद और गुलाम को आज मुठभेड़ में मार गिराया है। मौके पर पुलिस बल की अन्य टीम भी एंबुलेंस के साथ पहुंच चुकी हैं, इसके बाद अब दोनों शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

Leave a Reply