भाजपा के पार्षदों को प्रलोभन देकर लुभाने की कोशिश में लगी ‘‘आप’’ एंटी करप्शन ब्रांच में दर्ज होगी शिकायत


लम्बा सफर नई दिल्ली। बीजेपी दिल्ली के प्रवक्ता हरीश खुराना ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की ‘एजेंट’ शिखा गर्ग बीजेपी पार्षदों को लुभा रही हैं। शिखा गर्ग ने मोनिका पंथ से कहा कि हम पंथ को क्षेत्र निधि और अन्य धनराशि प्रदान करेंगे।भारतीय जनता पार्टी के नेता शहजाद पूनावाला ने दावा किया है कि आम आदमी पार्टी दिल्ली नगर निगम के चुनाव परिणाम के कुछ दिनों बाद अपने पार्षदों को लुभाने की कोशिश कर रही है। नई दिल्ली में भाजपा कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूनावाला ने दावा किया कि आप महापौर चुनाव के लिए अपने पार्षदों को लुभाने की कोशिश कर रही है। बीजेपी नेता ने दावा किया कि वार्ड 206 की पार्षद मोनिका पंथ ने दावे के सबूत के तौर पर कॉल रिकॉर्ड दिखाया। उन्होंने कहा कि पार्टी अब सीसीटीवी फुटेज लेकर एंटी करप्शन ब्रांच में शिकायत करेगी।
बीजेपी दिल्ली के प्रवक्ता हरीश खुराना ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की ‘एजेंट’ शिखा गर्ग बीजेपी पार्षदों को लुभा रही हैं। शिखा गर्ग ने मोनिका पंथ से कहा कि हम पंथ को क्षेत्र निधि और अन्य धनराशि प्रदान करेंगे। भाजपा दिल्ली के प्रवक्ता हरीश खुराना ने कहा कि हम सभी समझते हैं कि ‘अन्य फंड्स’ का क्या मतलब है। हमारे पास सबूत हैं और हम सीसीटीवी फुटेज एसीबी को सौंपेंगे। पार्टी नेता हरीश खुराना कहते हैं, ‘हम शाम 4 बजे एसीबी में शिकायत दर्ज कराने जा रहे हैं।
दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता ने कहा यह अरविंद केजरीवाल के लिए एक चेतावनी है। वे भाजपा के पार्षद हैं न कि आप के पार्षद जो बिक जाएंगे। भाजपा पार्षदों को लुभाने की कोशिश न करें। आप बिक सकती है, भाजपा बिक नहीं सकती। बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने आगे कहा कि आप ने कांग्रेस के साथ मिलकर इसे आजमाया है। उन्होंने कहा सबसे पहले हमने एमसीडी चुनाव से पहले टिकट के बदले नकद घोटाले को देखा। अब जब उन्हें मनचाहा नंबर नहीं मिला है। तब वो खरीद फरोख्त पर उतर आये हैं।

Leave a Reply