पीएम मोदी ने चिराग पासवान को कहा छोटा भाई – जनता से NDA को जीतने की अपील।

पीएम मोदी बिहार की जनता से बोले- NDA के खाते में दे दीजिए 40 सीट।

जमुई/बिहार (लम्बा सफर ब्यूरो): लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के मतदान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुरुवार (04 अप्रैल) को बिहार के जमुई पहुंचे। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ये कोई विजय रैली या चुनावी रैली है। इस दौरान उन्होंने चिराग पासवान को छोटा भाई कहा उन्होंने कहा कि पूरा बिहार कह रहा है फिर एक बार मोदी सरकार।

पीएम मोदी ने कहा, “आज जमुई की इस धरती पर उमड़ा जनसैलाब बता रहा है कि जनता का मूड क्या है. जमुई से भाजपा और एनडीए के पक्ष में उठी ये हुंकार बिहार के साथ ही पूरे देश में गूंज रही है। आज इस मंच से एक कमी हम सबको महसूस हो रही है। हमारे लिए ये पहला ऐसा चुनाव है, जब बिहार के बेटे, दलितों-वंचितों के प्रिय और मेरे परम मित्र पद्म भूषण से सम्मानित रामविलास पासवान जी हमारे बीच नहीं हैं। मुझे संतोष है कि रामविलास जी के विचार को मेरे छोटे भाई चिराग पासवान पूरी गंभीरता से आगे बढ़ा रहे हैं।”

एनडीए गठबंधन के लिए वोट मांगते हुए उन्होंने कहा, “बिहार की धरती पूरे देश को दिशा दिखाने वाली रही है। बिहार की इस धरती ने आजादी की लड़ाई में और स्वतंत्र भारत की नींव मजबूत करने में बहुत बड़ी भूमिका निभाई है। लेकिन दुर्भाग्य से आजादी के बाद बिहार के सामर्थ्य के साथ न्याय नहीं हो पाया। बिहार को NDA गठबंधन बहुत ही परिश्रम से एक बड़े दलदल से बाहर निकाल कर लाया है।”

Leave a Reply